Netflix ke sabhi show dekhe free me lifetime tak - technosy5

technosy5

Tech updates,new launches, mobile phone specifications,pro-cons, review,new existing offers, online earning tricks in hindi

Header Ads Widget

LightBlog

Breaking

Join us fast

Monday, May 24, 2021

Netflix ke sabhi show dekhe free me lifetime tak

 Netflix, Amazon prime,Hotstar ott ke series aur movies dekhe free me in hindi!



Dosto aap me se kai sare hamare dost honge jo movie aur webseries ke shokin honge par jaisa ki hame malum hai aajkal ott platform ka jamana hai jaha log ghar ke tv se jyada isme content consume karte hai. kyonki in jaise platform par di jane wali content ki quality bhi achhi hoti hai aur isme aap kabi bhi apne aadhe dekhe movie ko continue karke dekh sakte hai aur isme aapko ads bhi pareshan nahi karti. Aur apne issi entertainment ke liye hame ek app download karna hoga jiska naam hai thop TV.

Kyu jaruri hai Thop tv app 

Par itne fayde dene wale ott platform ki ek hi pareshani hai ki yese apps market me bahut se aa gaye hai aur iss wajah se consumer ko pata nahi chal raha ki konsa ott unke liye best hai aur kisme unhen subscription lena chahiye kyonki ki har ott ke apps ki subscription lena koi mazak ki baat nahi hai. Agar hum Netflix ki hi kare to iske monthly subscription me hi kamse kam 199 rs kharch hote hai aur ye plan basic plan hai agar aapko aur adhik quality aur ek se jyada phone me single account ko chalana chahte hai to aapko aur manga wala plan lena hoga .ye rha plan chart 

 Thop tv app kaise use kare ?

1. Iske liye aapko hamare diye gaye link se iss app ko downloaddownload karna hoga.


2. Iss app me account banana chahate hai to bana sakte hai ya fir isse skip kar sakte hai.
3. Ab aapko aapke screen par bahut se series aur movies ko bina subscription ke free me dekh sakte hai. 

4. Aap jis movie ya series ko dekhna chahate hai uss par click kare aapke samne do option aayenge jis quality me aapko pasand hai uss quality ko select kare aur video Play ho jayega.

5. Agar aap kisi movie ya series ko search karna chahate hai to neeche aapko chaar option milenge agar aap movie chahate hai to movie wale section par click kare first option me aapko search movie mil jayega uss par click karke aap movie search kar sakte hai.

6. Aur yese hi aap series dekhna chahate hai to series par click karke search kar sakte hai yaha aapko lagbhag sabhi ott platform ke series aur movies mil jayenge.

7. Aap chahe to unko download bhi kar sakte hai.uske liye aapko jo series ya movie download karni hai uss par click kare aapko upar right me download ka icon dekh jayega uss par click karke download kar sakte hai.

Iss app me kya hai khaas ?


Aap me se kai logo ko yesa lag raha hoga ki ye app hi kyu yese to bahut se app hai jo same service free me deti hai. To aapko bata du ki aap isliye hum appko recommend kar rhae hai kyunki ye app baki se behtar hai aur isme movie ya series ko jaldi update kar diya jata hai.aur iski khaas baat ye hai ki ye app slow network me bhi achhi tarah se chalta hai.

Logo ka review 




Agar aap isi tarah ke ke post padhna chahate hai to hame comments me bataye aur aap kis topic me bare me janna chahte hai ye bhi hame bataye. Hum aapke liye uss topic ko asan shabdo me samjhane ki koshish karenge.

No comments:

Post a Comment